Wednesday, May 18, 2022

ऊबर ने नया मार्केटिंग अभियान ‘बस सोचो और चल पड़ो’ लॉन्च किया

Must Read

गुरुग्राम। ऊबर ने एक नया, 360 डिग्री ब्रांड कैम्पेन, ‘बस सोचो और चल पड़ो’ लॉन्च किया। इस ब्रांड कैम्पेन का उद्देश्य बुकिंग की किफायती श्रेणियों, ऊबर ऑटो और ऊबर मोटो के बारे में जागरुकता बढ़ाना है, ताकि लोगों को यह कल्पना करने में मदद मिले कि वो किस प्रकार प्रतिदिन सफर कर सकते हैं। यह अभियान कैम्पेन उन भारतीयों की अदम्य भावना को सम्मानित करता है, जो दृढ़ महत्वाकांक्षी हैं और रास्ते की हर मुश्किल के बावजूद जोश के साथ अपने सपनों का पीछा करते हैं। यह कैम्पेन उन अबाध भारतीयों के जीवन की कहानियों से प्रेरित है, जिनमें अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने और यथास्थिति में परिवर्तन लाने का साहस है।
दैनिक आवागमन की चुनौतियां अक्सर भारतीय युवाओं की क्षमता एवं महत्वाकांक्षाओं को सीमित कर देती हैं। हालांकि, अवसरों के द्वार खोलने के लिए प्रतिबद्ध कंपनी के रूप में ऊबर का उद्देश्य इन दृढ़ महत्वाकांक्षियों को बेहतर, सुलभ, एवं किफायती मोबिलिटी के विकल्प प्रदान करना है, ताकि वो अपने सपनों व महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में समर्थ बन सकें।
ऊबर का ऑटो और मोटो व्यवसाय को कोविडपूर्व के समय में मिल रहे यात्रियों के मुकाबले क्रमशः 180 प्रतिशत और 140 प्रतिशत ज्यादा यात्री मिल रहे हैं। दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर एवं अन्य शहरों में ऑटो और मोटो श्रेणियों के व्यवसाय में 1.5 गुना से लेकर 3.5 गुना तक सुधार हुआ है। ऊबर के किफायती मोबिलिटी समाधान ने अपने लॉन्च से ही टियर 1, टियर 2, और टियर 3 शहरों में तीव्र वृद्धि की है। ऊबर मोटो 49 शहरों में मौजूद है, तथा ऊबर ऑटो 52 शहरों में उपलब्ध है।
इस अभियान के बारे में एफसीबी इंडिया के सीसीओ, सुरजो दत्त ने कहा, ‘‘ऊबर और एफसीबी ने मिलकर एक सपना देखा था! यह कैम्पेन उपभोक्ताओं से सैकड़ों वार्ताओं, सामाजिक-सांस्कृतिक ज्ञान और जीवन की वास्तविक कहानियों से उत्पन्न हुआ है, जो टीवीसी एवं शॉर्ट डिजिटल फॉर्मेट में मांग के अनुरूप मनोरंजन, संलग्नता और समय के अनुशासन के साथ प्रस्तुत किया गया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img