Wednesday, September 27, 2023

नोएडा के सेक्टर 104 में लक्जरी होटल ‘विश लीज़र ‘ का उद्घाटन

Must Read

ए एन शिब्ली

नोएडा। देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 104 स्थित एक उत्कृष्ट लक्जरी बुटीक होटल, विश लीजर के भव्य उद्घाटन हुआ। इस होटल तक प्रस्तावित जेवर हवाई अड्डे के साथ-साथ आनंद विहार और नई दिल्ली रेलवे स्टेशनों से आसानी से पहुंचा जा सकता है। नोएडा में आगामी अंतर्राष्ट्रीय एक्सपो की प्रत्याशा के साथ, विश लेज़र विश्राम और शानदार जीवन अनुभव की इच्छा रखने वालों के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन के रूप में उभरा है। इसकी रणनीतिक स्थिति इसे व्यापारिक यात्रियों के लिए आदर्श विकल्प बनाती है। विश लेज़र अपने शानदार डिज़ाइन, विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ विलासिता को फिर से परिभाषित करता है जिसमें सुचारू नेटवर्क/वाई-फाई, डिजिटल लाकर और चाभिया, वॉलेट पार्किंग इत्यादि भी शामिल है जिसका लक्ष्य मेहमानों की संतुष्टि के लिए निरंतर प्रतिबद्धता है। प्रत्येक कमरा और सुइट समृद्धि का अभयारण्य है, जिसमें समकालीन सजावट, भव्य साज-सज्जा और अत्याधुनिक तकनीक शामिल है।
सेक्टर 104 में स्थित, यह शहर की हलचल से एक शांत मुक्ति प्रदान करता है। चाहे आप व्यवसाय या अवकाश के लिए जा रहे हों, होटल एक शांत एवं शानदार अनुभव प्रदान करता है जहां आप आराम कर सकते हैं, तरोताजा हो सकते हैं और जीवन के बेहतरीन चीजों का आनंद ले सकते हैं।
होटल के उद्घाटन के इस अवसर पर, विश लीज़र के फाउंडर श्री अभिषेक शर्मा ने कहा, “विश लेजर में, हॉस्पिटैलिटी सिर्फ एक सेवा नहीं है; यह एक प्रतिबद्धता है। मेहमानों को निर्बाध और यादगार प्रवास सुनिश्चित करने के लिए हमारा समर्पित स्टाफ 24/7 उपलब्ध है। विश लेजर नोएडा में लक्जरी आवास के लिए मानक स्थापित करता है। सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया प्रत्येक कमरा और सुइट आराम का स्वर्ग है। मेहमान होटल के स्वादिष्ट रेस्तरां में बेहतरीन भोजन के अनुभवों का आनंद ले सकते हैं, कमरे में सैलून और स्पा भी उपलब्ध हैं, या सुरुचिपूर्ण पेंटहाउस द्वारा पार्टी लाउंज में आनंद ले सकते हैं।”
विश लीज़र के निदेशक श्री अंकित खारी ने कहा, “मैं अपने गेस्ट के लिए सर्वोत्तम संभव सौंदर्यीकरण और इंटीरियर बनाने में विश्वास करता हूं, क्योंकि उनका आराम और अनुभव अत्यंत महत्वपूर्ण है। हमने कोलकाता से मेलामाइन बर्तन, इंदौर से पर्दे और विभिन्न राज्यों से फर्नीचर मंगवाए है, प्रत्येक तत्व को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। लक्जरी होटल सुरूचिपूर्ण डिजाइन और सजावट का प्रमाण है, एक ऐसा स्थान जहां हर विवरण एक असाधारण प्रवास प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दिल्ली में इस बार रात 12 बजे तक होंगी रामलीलाएं

ए एन शिब्ली नयी दिल्ली। रामलीला का मंचन देखने वालों के लिए यह ख़ुशी की ख़बर है। दिल्ली में 15...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img