Tuesday, December 7, 2021

टेक्‍नो ने ऑल न्यू स्पार्क 8 लॉन्च किया

Must Read

नई दिल्ली। ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्नोन ने आज स्मार्टफोन की अपनी सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्पार्क सीरीज के तहत ऑल-न्यू वैरिएंट स्पार्क 8 लॉन्च किया। 3+ 32 जीबी स्टोरेज के इस वैरिएंट में 9299 रुपये की आकर्षक कीमत में अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन 16 एमपी एआई एनहैन्स्ड ड्यूल रियर हाई रेजोल्यूशन कैमरा, 6.56 इंच का एचडी + डॉट नॉच डिस्प्ले और एक बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी के फीचर्स से लैस है। स्पार्क 8 को अपने उपभोक्ताएओं को स्माफर्टफोन का बेहतरीन अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है।

टेक्‍नो स्पार्क सीरीज किफायती सेग्मेंट में अपने बेहतरीन कैमरा, डिस्प्ले और स्मार्टफोन का संपूर्ण अहसास कराने के मकसद से डिजाइन की गई है। ब्रैंड की नीतियों की तर्ज पर तेजी और आसानी से गेम खेलने के लिए स्पार्क 8 को अपनी श्रेणी में हीलियो जी25 गेमिंग प्रोसेसर से लैस किया गया है। बेहतरीन और पैनी सेल्फी खींचने के लिए इसमें 8 एमपी का ड्यूल फ्लैश फ्रंट कैमरा है। यह स्मार्टफोन उपभोक्ताेओं का फैशन स्टेटस एक लेवल ऊपर उठाने के लिए आकर्षक डिजाइन और ऑल-न्यू मेटल कोडिंग के साथ मिलता है। यह नया वैरिएंट पहले से बेहतर इंडियन लैंग्वेज सपोर्ट फीचर के साथ भी आता है, जिससे हमारे उपभोक्ताओं को अपने प्रियजनों से स्थानीय भाषा में बातचीत करने की सुविधा मिलती है।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने लॉन्चफ पर अपनी बात रखते हुए कहा, “टेक्‍नो में हमारा पूरा फोकस उपभोक्ता की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए जरूरी फीचर्स को शामिल करने पर है। 3जीबी वैरिएंट के स्पार्क 8 के साथ हमारा इरादा ऐसे प्रॉडक्ट्स बनाने का है, जो उपभोक्ताओं को किफायती कीमत पर अपनी क्लास में बेस्ट फीचर्स प्रदान कर उनकी जरूरतों को पूरा कर सके। हमें पूरा भरोसा है कि स्पार्क 8 स्मार्टफोन के 3जीबी वैरिएंट के साथ हम हमेशा की तरह अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों की कसौटी पर खरे उतरने में सफल होंगे।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img