Tuesday, December 7, 2021

दिल्‍ली में तीसरा एशियन पेंट्स ब्यूटीफुल होम्स शोरूम शुरू

Must Read

दिल्ली: दिल्ली अपनी जगहों और बड़े घरों के लिये जानी जाती है और दिल्ली के लोगों को डेकोर की अच्छी समझ है। वे अपने घरों को कस्टम-निर्मित फैशन में स्थापित करने या विशेष अवसरों के लिये अपने घरों में एडजेस्टमेंट या बदलाव की तरफ आकर्षित होते हैं। दिल्लीवालों की इस मानसिकता से एशियन पेंट्स वखूबी वाकिफ है, तभी तो कंपनी ने प्रोफेशनल तरीकों और रचनात्मक समाधानों के जरिये उपभोक्ताओं की सोच को और भी बेहतर बनाने की दिशा में अग्रसर रहा है, ताकि उपभोक्ता अपने ड्रीम होम के सपने को पूरा करने के और करीब आ सकें। दिल्‍ली में दो स्‍टोर्स लॉन्‍च कर ग्राहकों की होम डेकोर जरूरतों को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद एशियन पेंट्स ने नॉवेल्‍टी होम्‍स डब्‍लूपी484, शिव मार्केट, वजीरपुर, अशोक विहार में अपने तीसरे ‘ब्यूटीफुल होम्स’ स्टोर का उद्घाटन किया।
भारी—भरकम क्षेत्र में फैले इस अनूठे स्टोर का उद्घाटन एशियन पेंट्स के प्रबंध निदेशक और सीईओ अमित सिंगल ने किया और यह ब्रांड के सबसे बड़े स्टोर्स में से एक है। इस शोरूम में एशियन पेंट्स ने विभिन्न कैटेगरी, जैसे— बाथ, फैब्रिक, फर्नीचर, लाइट्स, किचन आदि में 80 से भी अधिक एसकेयू लॉन्च किए हैं, जो स्टोर्स पर उपलब्ध भी होंगे। स्टोर में फर्नीचर और मॉड्यूलर किचन डिस्प्ले की विशाल रेंज के साथ-साथ उपभोक्ताओं की सुविधा एवं पसंद के हिसाब से 600 वॉलपेपर्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी उपलब्ध है।
बदलावकारी तकनीक तक उनकी पहुंच बनाने के लिए एशियन पेंट्स का यह नया स्टोर न केवल ग्राहकों को वास्तविक खरीदारी करने से पहले अपने सपनों के घर की कल्पना करने में मदद करेगा, बल्कि उन्हें अपना अंतिम निर्णय लेने से पहले कस्टमाइज करने और उनके अनुरूप बदलाव करने का भी मौका देगा। ग्राहकों को ‘फिजिटल’ (फिजिकल+डिजिटल) अनुभव प्रदान करते हुए स्टोर में खरीदारों के लिये डेकोर के व्यक्तिगत अनुभव को साकार करने के लिए ‘3 बीएचके’ सेटअप भी है। नवीनतम वुड फिनिश विज़ुअलाइजर के साथ ये शोरूम ग्राहकों के अपने घरों में फर्नीचर देखने के नजरिये को बदलने के लिए तैयार है। खास बात यह है कि एशियन पेंट्स ने दिल्ली में न केवल एक और स्टोर खोलने का, बल्कि शहर में अपना सबसे बड़ा ‘ब्यूटीफुल होम्स’ स्टोर्स खोलने का भी फैसला किया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img