Tuesday, May 30, 2023

फैकल्टी ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Must Read

गांधीनगर। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुमुखी प्रतिभा के बादशाह हैं। थिएटर से अपनी जड़ें जमाने के बाद एक्टर ने अपने अभिनय कौशल को कोर से पोषित किया हैं जो उनकी फिल्मों में उनके एक्सीलेंट परफॉर्मेंस में झलकता है। हाल ही में, नवाज ने गुजरात में अपने फैकल्टी ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स एकेडमी का दौरा किया, जहां से उन्होंने परफॉर्मिंग आर्ट्स में अपना सफर शुरू किया था। एकेडमी की गलियों से गुजरते हुए, यह वास्तव में उनके लिए एक नोस्टैल्जिक ट्रिप साबित हुआ जहां उन्होंने स्टूडेंट्स को संबोधित किया और उनसे अपार प्यार और सम्मान हासिल किया।
नवाज़ुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की जिसमें फैकल्टी ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स एकेडमी के उनके दौरे के कुछ अनमोल पलों को कैप्चर किया गया है। एकेडमी से अपने अच्छे पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने स्टूडेंट्स को स्पीच दी और वह पल बहुत गर्मजोशी और भावनाओं से भरा हुआ था। उन्होंने अपनी इस भावना को जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा-
“एक जन्म भूमि, एक कर्म भूमि और एक कर्म को जन्म देने वाली भूमि – गुजरात । एक साधारण से Science के विद्यार्थी के अंदर Artist को जगाने वाला और रंगमंच की दुनिया से अवगत कराने वाला शहर – बड़ौदा ।
यह वह जगह है जहां मैंने पहली बार किसी ड्रामा में परफॉर्म किया था। यहीं से मेरी शुरुआत हुई @faculty.of.performing.arts.msu
इस प्रक्रिया में शामिल सभी लोगों को स्पेशल धन्यवाद।”
https://www.instagram.com/reel/CsSkzKMhhpH/?igshid=ZWQyN2ExYTkwZQ==
काम के मोर्चे पर, नवाज़ुद्दीन के पास फिल्मों का एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें जोगीरा सारा रा रा, नूरानी चेहरा, हड्डी, टीकू वेड्स शेरू और अदभुत जैसी फिल्में शामिल हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत में में 73% संगठन रैंनसमवेयर के शिकार: सोफोस

ए एन शिब्ली नई दिल्ली। साइबर सुरक्षा प्रदान करने में एक वैश्विक लीडर सोफोस ने आज अपनी वार्षिक "स्टेट ऑफ़...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img