Monday, October 3, 2022

अगर गोवा में एक ईमानदार सरकार चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी को वोट करें: अरविंद केजरीवाल

Must Read

नई दिल्ली/गोवा। ‘आप’ संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा के निवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप अगर एक ईमानदार सरकार व विकास चाहते हैं और भाजपा को हराना चाहते हैं, तो सभी लोग एकजुट होकर आम आदमी पार्टी को वोट करें और अपना वोट बंटने न दें। कांग्रेस, एमजीपी और जीएसपी को वोट देने से कोई फायदा नहीं है। चुनाव जीतने के बाद ये लोग भाजपा में चले जाते हैं। ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा में टूटी सड़कों, बिजली-पानी की समस्या, बेरोजगारी और बदहाल स्वास्थ्य व शिक्षा सेवाओं के लिए भाजपा और कांग्रेस जिम्मेदार हैं। इन्हें पांच साल और दे देंगे, तो भी कुछ नहीं बदलेगा और ये लोग केवल गोवा को लूटेंगे। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अच्छा काम करके दिखाया है। आज दिल्ली के लोग कांग्रेस और भाजपा को नकारते हुए बार-बार ‘आप’ को चुन रहे हैं। एक मौका हमें देकर देखिए, हम दिल्ली की तरह गोवा भी में अच्छा काम करेंगे और आप भाजपा और कांग्रेस को भूल जाएंगे।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा में एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री जी गोवा आए, तो उनके लिए 24 घंटे में हैलीपैड बन गया। यह अच्छी बात है, बनना चाहिए। हम इसके विरोध में नहीं हैं, लेकिन वहीं बगल में जनता का एक बस स्टैंड है, जो पिछले 20 सालों में भी नहीं बन पाया। हम गोवा के लोगों को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि अगर सरकारी की नीयत अच्छी हो, तो काम तो हो सकता है। लोग मुझसे पूछते हैं कि कैसे काम होगा? काम तो मौजूदा गोवा सरकार भी कर सकती है, लेकिन गोवा सरकार की प्राथमिकता यह है कि वो वीआईपी लोगों के लिए केवल काम करती है। हम आज गोवा के लोगों को यह यकीन दिलाना चाहते हैं कि हमारे लिए गोवा के लोग वीआईपी हैं। जितनी गति से प्रधानमंत्री जी का हैलीपैड बना, उतनी गति से आपकी सड़कें भी बनेंगी, आपका बस स्टैंड भी बनेगा और उतनी की गति से रविंद्रो भवन भी बनेगा। सारे काम होंगे।

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा के लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव के अब केवल दो दिन रह गए हैं। दो दिन बाद चुनाव है। मैं समझता हूं कि यह चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है। यह चुनाव गोवा का भविष्य बदल सकता है, वर्तमान बदल सकता है। गोवा के लोगों से अपील है कि आपने 27 साल कांग्रेस को दिए और 15 भाजपा को दिए। इन पार्टियों ने मिलकर गोवा के लिए कुछ नहीं किया। उल्टा इन दोनों पार्टियों ने मिलकर गोवा को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इन्होंने आपका कोई काम नहीं किया। आज गोवा में सड़कें टूटी हुई हैं, गोवा में पानी की समस्या है, बिजली की समस्या है, बच्चे बेरोजगार हैं, स्वास्थ्य व शिक्षा की सेवाएं ध्वस्त हो गई हैं। आज गोवा की जो हालत है, इसके लिए यह पार्टियां जिम्मेदार हैं। इन पार्टियों को अगर आप और पांच साल दे देंगे, तो यह ऐसे ही चलता रहेगा। गोवा में कुछ सुधरने वाला नहीं है। ये अगले पांच साल भी कुछ नहीं करने वाले हैं। ये केवल गोवा को लूटेंगे और लूटने के लिए ही आ रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img