Wednesday, July 17, 2024

खराब फॉर्म से जूझ रही केरला ब्लास्टर्स एफसी को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ घर पर जीत का भरोसा

Must Read

कोच्चि, 28 जनवरी: केरला ब्लास्टर्स एफसी के पास रविवार को कोच्चि स्थित अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-23 में तीसरा स्थान फिर से हासिल करने का मौका होगा। ब्लास्टर्स इस समय चौथे स्थान पर हैं और एफसी गोवा से एक अंक पीछे है और उनके पास दो मैच अतिरिक्त शेष हैं। केरला ब्लास्टर्स ने अपने पिछले दो हीरो आईएसएल मैच हारकर सभी छह अंक गंवाए हैं। हालांकि, उनका हालिया घरेलू फॉर्म लगातार चार जीत के साथ शानदार रहा है। इस सीजन में अब तक ब्लास्टर्स ने अपने घर में खेले गए सात घरेलू मैचों में से पांच में जीत हासिल की है।
एफसी गोवा के खिलाफ पिछले हफ्ते की हार में दिमित्रियोस डायमंटाकोस ने इस सीजन का अपना सातवां गोल किया। ग्रीक स्ट्राइकर इस सीजन में केरला ब्लास्टर्स एफसी के लिए शीर्ष स्कोरर है और इस दौरान उसने चार गोल में सहायता असिस्ट भी प्रदान की है। सीजन में दिमित्रियोस का पहला गोल पहले चरण के मैच में आया था, जिसमें ब्लास्टर्स ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 3-0 से हराया था। हाईलैंडर्स के खिलाफ ब्लास्टर्स के पहले चरण के मैच में दो गोल करने के बाद, सहल अब्दुल समद ने केवल एक बार स्कोर किया और एक में सहायता प्रदान की है। मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक अपने इस विंगर से अधिक योगदान की उम्मीद करेंगे क्योंकि राहुल केपी भी अपना निलंबन पूरा करने के बाद उपलब्ध रहेंगे।
ब्लास्टर्स के मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक ने कहा, “यह एक और मैच है। हमारे लिए हर मैच अहम है। हमेशा ऐसी टीमें होती हैं जो केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना चाहती हैं, खासकर जब हम कोच्चि में खेलते हैं।” उन्होंने कहा, “कभी-कभी आप सकारात्मक परिणामों की एक श्रृंखला का आनंद लेते हैं और फिर एक बुरे दौर में प्रवेश करते हैं, जहां प्रतिक्रिया करना महत्वपूर्ण होता है। कोई हमारे लिए ऐसा नहीं कर सकता। यह हम पर निर्भर है। हमें बाकी छह मैचों के लिए सही नजरिया रखने के लिए बहादुर और चतुर होना पड़ेगा।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अमेज़न इंडिया ने की प्राइम डे 2024 डील्स की घोषणा

नई दिल्ली: अमेजन इंडिया ने आज इस प्राइम डे के लिए शानदार डील्स, नए लॉन्च और ब्लॉकबस्टर मनोरंजन लाइनअप...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img