Friday, April 19, 2024

हीरो विमेंस इंडियन ओपन के 15 वें संस्करण एलान

Must Read

नई दिल्ली। एशिया में प्रमुख लेडीज़ यूरोपियन टूर (एलईटी) इवेंट, हीरो महिला इंडियन ओपन, सितारों से भरे खेल मैदान के साथ अपने 15वें संस्करण के लिए वापस आ गया है। एलईटी में सर्वोच्च रैंक वाली भारतीय, फॉर्म में चल रही दीक्षा डागर भारत के राष्ट्रीय ओपन के 2023 संस्करण में भारतीय चुनौती का नेतृत्व करेंगी, जिसमें 25 से अधिक देशों के 120 खिलाड़ी शामिल होंगे।
19 से 22 अक्टूबर, 2023 तक खेले जाने वाला टूर्नामेंट सीज़न में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आयोजित है , क्योंकि इसके बाद केवल दो और कार्यक्रम निर्धारित हैं| यह टूर्नामेंट और गुरुग्राम के शानदार डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में आयोजित किया जाएगा। हीरो विमेंस इंडियन ओपन 2023 में उन खिलाड़ियों की काफी रुचि होगी जो रेस टू कोस्टा डेल सोल (एलईटी के लिए ऑर्डर ऑफ मेरिट) में शीर्ष स्थान के लिए संघर्ष करेंगे, जबकि कुछ भारतीय नामों सहित कई अन्य लोग 2024 के लिए उनके पूर्ण खेल अधिकार पाने के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे होंगे।
इस वर्ष के संस्करण के लिए मैदान पहले से ही प्रभावशाली दिखाई दे रहा है, जिसमें एलईटी ऑर्डर ऑफ मेरिट के शीर्ष चार खिलाड़ियों में से तीन इस इवेंट में प्रवेश कर रहे हैं – नंबर 2 स्पेन की एना पेलेज़ ट्रिविनो, नंबर 3 भारत की दीक्षा डागर और नंबर 4 थाईलैंड की त्रिचैट चेन्गलाब| पूर्व चैंपियनों में क्रिस्टीन वुल्फ (2019), बेकी मॉर्गन (2018) और केमिली शेवेलियर (2017) शामिल होंगे।
हीरो मोटोकॉर्प के कॉरपोरेट कम्युनिकेशन और कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) के प्रमुख, भारतेंदु काबी ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में लगातार कद में वृद्धि के साथ, हीरो विमेंस इंडियन ओपन अब अपने 15वें संस्करण के लिए वापस आ गया है। इस प्रमुख टूर्नामेंट ने उभरते खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक वैश्विक मंच प्रदान करके भारत में महिला गोल्फ को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दर्शकों को पसंद आ रही है देश की पहली 4 K एनीमेटिड मूवी अप्पू

आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की पहली करीब नब्बे मिनट की 4 K एनीमेटिड फिल्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img