Wednesday, November 30, 2022

लिशियस ने भारत का पहला डी2सी प्लाँट-बेस्ड मीट ब्रांड – अनक्रेव पेश किया

Must Read

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े डी2सी दिग्गज, लिशियस ने भारत का पहला डी2सी प्लाँट-बेस्ड मीट ब्रांड- अनक्रेव पेश करके वैकल्पिक प्रोटीन सेक्टर में अपने प्रवेश की घोषणा की है। यह लॉन्च कंपनी की मजबूत ब्रांड ईक्विटी का इस्तेमाल कर पोर्टफोलियो का विस्तार करने की नीति के अनुरूप किया गया है। लिशियस का उद्देश्य लॉन्च के पहले साल मार्केट लीडर के रूप में उभरना और मीट खाने वाले ग्राहकों को आकर्षित करना है, जो इस ब्रांड में भरोसा करते हैं।
कंपनी प्लाँट बेस्ड प्रोटींस का बना और वेजेटेरियन chick~n एवं mutt~n सीख कबाब पेश कर रही है, जिसमें प्रोटीन भरपूर मात्रा में है और कृत्रिम प्रिज़र्वेटिव्स एवं ट्रांस फैट बिल्कुल नहीं। शुरुआत में अनक्रेव की यह श्रृंखला भारत में सभी मेट्रो शहरों में मिलेगी।
पिछले सालों में लिशियस मीट प्रेमियों का पसंदीदा स्थान बनकर उभरा है। लिशियस ने भारत में गुणवत्ता के लिए मेनस्ट्रीम उपभोक्ताओं की पसंद का निर्माण करने में नेतृत्व किया है, और विश्वस्तरीय इन्फ्रास्ट्रक्चर, आरएंडडी एवं इनोवेशन के साथ मानक स्थापित किए हैं। पिछले सात सालों में लिशियस ने मीट एवं मीट प्रेमियों का विस्तृत ज्ञान अर्जित किया है। इन गहन जानकारियों ने ब्रांड को यह समझने में मदद की कि लोग बड़ी संख्या में उन अवसरों पर मीट खाना चाहते हैं, जब वो मीट नहीं खा सकते। इसीलिए कंपनी को प्लाँट बेस्ड वैजिटेरियन मीट, अनक्रेव बनाने की प्रेरणा मिली, जो उपभोक्ताओं को सभी अवसरों पर अपनी इच्छाएं पूरी करने में समर्थ बनाएगा।
अभय हंजुरा और विवेक गुप्ता, को-फाउंडर, लिशियस ने कहा, ‘‘अच्छी क्वालिटी, ताजा मीट और सीफूड के बारे में इतना कोई भी नहीं जानता, जितना लिशियस को पता है। इसलिए जब भी सबसे ज्यादा स्वादिष्ट और प्लाँट बेस्ड मीट बनाने की बात आती है, तो हमसे आगे कोई नहीं निकल सकता। अनक्रेव एक ब्रांड ही नहीं, बल्कि यह हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक वादा है, कि लिशियस अपना विस्तार कर यह सुनिश्चित करता रहेगा कि उन्हें हमेशा स्वादिष्ट प्रोटीन का विकल्प मिलता रहे।’’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img