Wednesday, November 30, 2022

वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन 2022 के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम

Must Read

नई दिल्ली। वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के प्रमोटर- प्रोकैम इंटरनेशनल ने 16 अक्टूबर को होने वाले रेस के 17वें संस्करण के लिए बुधवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक प्रेस सम्मेलन कर चिकित्सा सुविधाओं और रेस कोर्स सहित इस रेस में हिस्सा लेने वालों के लिए की गई व्यवस्था के बारे में विस्तार से बताया।
इस प्रेस कांफ्रेंस में ह्यूज जोन्स ( महासचिव, एआईएमएस और रेस डायरेक्टर), अलाप पटेल (पुलिस उपायुक्त-यातायात, नई दिल्ली रेंज), चंदन चौधरी ( पुलिस उपायुक्त-दक्षिण क्षेत्र, नई दिल्ली), डॉ सोनिया लाल गुप्ता ( निदेशक, मेट्रो ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स और सह-चिकित्सा निदेशक और वेदांत दिल्ली हाफ मैराथन के लिए मुख्य न्यूरोलॉजिस्ट), डॉ समीर गुप्ता (वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ और निदेशक, मेट्रो ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स और सह-चिकित्सा निदेशक और वेदांत दिल्ली हाफ मैराथन के लिए मुख्य हृदय रोग विशेषज्ञ) और विवेक सिंह, संयुक्त प्रबंध निदेशक, प्रोकैम इंटरनेशनल शामिल हुए।
रेस डायरेक्टर निदेशक ह्यूग जोन्स ने कहा, “विश्व स्तर पर इसे लेकर बड़ी उम्मीदें हैं… लोग इस अंतरराष्ट्रीय रेस के वापस आने पर उत्साहित हैं। जब तक आपने इसे महसूस नहीं किया तब तक आपको एहसास नहीं हुआ कि आप इसे मिस कर रहे थे। मुझे लगता है कि हम वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के साथ दिल्ली में उस तरह की भावना को वापस लाने जा रहे हैं। यह एक नया कोर्स है लेकिन यह नेचर में समान है और यह निश्चित रूप से पिछले वाले जितना ही तेज होगा। मुझे लगता है कि हम अच्छे वक्त से गुजर रहे हैं क्योंकि हमारे पास हमेशा अच्छे एथलीट होते हैं।”
मेट्रो ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ समीर गुप्ता ने कहा, “हम वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के मेडिकल पार्टनर बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक ऐसा इवेंट है, जैसा कोई और नहीं। इसमें भाग लेने के लिए दुनिया भर से धावक आते हैं। एक दिल्लीवाला होने के नाते, मैं आपको बता सकता हूं कि इसका हिस्सा बनना एक शानदार अनुभव है। हम धावकों की देखभाल के लिए 300 से अधिक चिकित्सा कर्मियों की एक टीम तैनात करेंगे।”
मेट्रो ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स की निदेशक, डॉ सोनिया लाल गुप्ता ने कहा, “जब #RangDeDilli को पिछले महीने लॉन्च किया गया था, तो दिल्ली में जोश वापस लेकर लाया। इस तरह के जोश की कोविड के बाद जरूरत थी। इसने दिल्ली में ऊर्जा वापस ला दी है। हम वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन का हिस्सा बनकर बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।“
नई दिल्ली रेंज के पुलिस उपायुक्त (यातायात) अलाप पटेल ने कहा, “मैं कई सहयोगियों और वरिष्ठ अधिकारियों को जानता हूं जो पुलिस कप श्रेणी में हिस्सा लेते हैं। हमें इवेंट के दौरान प्रोकैम इंटरनेशनल के साथ मिलकर काम करने में मजा आता है। मुझे उम्मीद है कि मौसम अच्छा रहेगा और धावक दौड़ के दौरान हाइड्रेटेड रहेंगे।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img