Home राज्य सैमसंग इंडिया ने खोला पहला पूरी तरह महिलाओं द्वारा संचालित मोबाइल स्टोर

सैमसंग इंडिया ने खोला पहला पूरी तरह महिलाओं द्वारा संचालित मोबाइल स्टोर

0
394

नयी दिल्ली। सैमसंग इंडिया पहला पूरी तरह से महिलाओं द्वारा संचालित मोबाइल स्टोर शुरू कर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा है। अहमदाबाद शहर के केंद्र में स्थित यह स्टोर, भारतीय महिलाओं की ताकत का प्रतीक है। इसके साथ ही यह स्टोर सैमसंग की उन अनेक पहलों की शुरुआत भी है, जिन्हें विविधता को बढ़ावा देने और सभी के लिए सार्थक अवसर सुनिश्चित करने के सैमसंग के मिशन को मजबूती देने के लिए कंपनी द्वारा शुरू किया जा रहा है।
अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में विजय क्रॉस रोड पर स्थित सैमसंग स्मार्टकैफे ग्राहकों को सैमसंग का बेजोड़ रिटेल अनुभव प्रदान करेगा। यहां ग्राहक सैमसंग के मोबाइल डिवाइसेज़ की संपूर्ण श्रृंखला का देख और खरीद सकते हैं। यहां मौजूद लेटेस्ट डिवाइस में गैलेक्सी एस22 सीरीज के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन, गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज, गैलेक्सी बड्स2 और गैलेक्सी वॉच4 शामिल हैं।
इस स्टोर के सभी कामकाज पूरी तरह से महिला कर्मचारियों के हाथ में होंगे। यहां स्टोर मैनेजर से लेकर सैमसंग एक्सपीरियंस कंसल्टेंट्स, जो ग्राहकों की खरीदारी आसान बनाने के लिए गैलेक्सी डिवाइस की जानकारी प्रदान करते हैं, और डिवाइस सपोर्ट प्रदान करने वाले गैलेक्सी कंसल्टेंट तक, ये सभी जिम्मेदारियां महिलाएं ही संभालेंगी।
अपनी तरह के इस पहले मोबाइल स्टोर की महिला कर्मचारियों को न केवल गैलेक्सी डिवाइस बल्कि कस्टमर सर्विस, सेल्स, फायनेंशियल मैनेजमेंट, स्टॉक प्लानिंग और सबसे महत्वपूर्ण कंज्यूमर सेफ्टी प्रोटोकॉल जैसे प्रमुख ऑपरेशनल कार्यों में प्रशिक्षित किया जाता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here