Friday, June 14, 2024

इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के ‘लकी ड्रा’ के विजेताओं को पुरस्कार

Must Read

ए एन शिब्ली
नई दिल्ली: भारत का अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट, जो ग्राहक संबंधों और संतुष्टि की अपनी विरासत के लिए जाना जाता है, हंड्रेड परसेंट ग्राहक संतुष्टि हासिल करने की दिशा में दिल्ली—एनसीआर के लोगों का दिल जीत लिया है। इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट ने बुधवार को राजौरी गार्डन स्थित विशाल स्टोर में अपने प्रसिद्ध और सर्वाधिक प्रतीक्षित 50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के लकी ड्रा की मेजबानी की। लकी ड्रा में कूपन नंबर 23130534, 23250774, 23122647, 23214630 व 23114440 ने 10—10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे, सिनी शेट्टी (मिस इंडिया वर्ल्ड – 2023) ने विजेताओं को 50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के साथ शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने ग्राहकों को भी इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी जारी रखने और रोमांचक पुरस्कार जीतते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।
बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के दिल्ली-एनसीआर के राजौरी गार्डन, पंजाबी बाग, पश्चिम विहार, पटेल नगर, लक्ष्मी नगर, प्रीत विहार, द्वारका, इंदिरापुरम, करोल बाग, नरेला, फरीदाबाद में फैले हुए हैं। उत्तम नगर और नोएडा सेक्टर 18 में 13 मेगा स्टोर हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट स्टोर आसान ईएमआई विकल्पों के साथ सर्वोत्तम कीमतों पर एलईडी टीवी, घरेलू और रसोई उपकरणों, मोबाइल, लैपटॉप, गैजेट्स, एक्सेसरीज़ और बहुत कुछ की व्यापक रेंज के साथ समृद्ध खुदरा अनुभव प्रदान करता है।
इस अवसर पर इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के सीईओ करण बजाज ने कहा, ‘इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपने लॉन्च के बहुत ही कम समय में यह सफलता हासिल की है। बम्पर ड्रॉ एक ऐसा तरीका है जिसके द्वारा ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में वापसी करने का प्रयास करते हैं। इसके लिए हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं। हम चाहते हैं कि ग्राहकों के साथ हमारा रिश्ता और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचे। हम 50 लाख नकद पुरस्कार विजेताओं को हार्दिक बधाई देते हैं।’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img