Saturday, February 24, 2024

एलन दिल्ली ने मनाया सफलता का जश्न

Must Read

नई दिल्ली. एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट दिल्ली का विक्ट्री सेलीब्रेशन गुरुवार को नेहरू पैलेस स्थित होटल इरोज में आयोजित किया गया। मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई-मेन व एडवांस्ड के रिजल्ट्स के घोषणा के बाद आयोजित इस कार्यक्रम में दोनों परीक्षाओं के रैंकर्स को समारोहपूर्वक सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों के साथ उनके परिजन भी मौजूद रहे।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रसीडेंट पंकज बिरला और वाइस प्रसीडेंट अमित मोहन अग्रवाल थे।
कार्यक्रम की शुरुआत गणपति वंदना एवं एलन प्रार्थना के साथ हुई। इसके बाद सरस्वती वंदन हुआ। विद्यार्थियों ने इस अवसर पर आकर्षक प्रस्तुतियां दी। फैकल्टीज भी इस अवसर पर मंच पर प्रस्तुति देने में पीछे नहीं रहे। कार्यक्रम में जेईई व नीट के 37 टॉप रैंकर्स को सम्मानित किया गया। इसमें से 12 को कैश रिवॉर्ड दिया गया। इसके साथ ही गिफ्ट बैग दिए गए। कार्यक्रम के अंत में सामूहिक गीत के साथ समापन हुआ।
इस अवसर पर पंकज बिरला ने कहा कि देश में एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट इंजीनियरिंग व मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के क्षेत्र में अलग ही पहचान रखता है। अपने संस्कार से सफलता तक के पथ पर आगे बढ़ते हुए लगातार विद्यार्थियों और अभिभावकों के भरोसे पर खरा उतर रहा है। यही कारण है कि दिल्ली में शुरुआत के साथ ही बहुत अच्छा रेस्पोंस मिला है। यहां एक वर्ष से भी कम समय में करीब 20 हजार विद्यार्थी एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट से जुड़ चुके हैं। अभिभावकों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा अब दिल्ली और एनसीआर के हर क्षेत्र में उपलब्ध होने लगी है।
कार्यक्रम में वाइस प्रसीडेंट अमित मोहन अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली देश का दिल है और एलन दिल्ली का दिल है। दिल्ली के लोगों ने हमारा दिल से स्वागत किया और एलन ने भी दिल से पढ़ाया। यही कारण है कि न केवल टॉप-रैंकर्स में एलन दिल्ली के स्टूडेंट्स शामिल हुए, बल्कि संख्यात्मक दृष्टि से भी एलन के परिणाम बेहतर रहे। एलन अपने संकल्प पर अडिग है कि हमारे लिए विद्यार्थी प्राथमिक है। उसकी सुविधा और उसे बेहतर वातावरण देना ही हमारी प्राथमिकता है। कार्यक्रम के दौरान जेईई और नीट दोनों के टॉपर्स को मंच पर परिवार के साथ बुलाया गया और सभी का सम्मान किया गया। इस दौरान फिल्मी गीतों पर अभिभावकों ने विद्यार्थियों के साथ डांस भी किया।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img