Wednesday, May 18, 2022

उपराज्यपाल ने दिल्ली में ऑड-ईवन और वीकेंड कर्फ्यू थोप रखा है: सौरभ भारद्वाज

Must Read

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा कोरोना के समय में राजनीतिक फायदा उठाने के लिए घटिया स्तर की राजनीति कर रही है। केंद्र की भाजपा सरकार के उपराज्यपाल ने दिल्ली में ऑड-ईवन और वीकेंड कर्फ्यू थोप रखा है। दिल्ली में जब ओमिक्रोन ने दस्तक दी तो भाजपा के लोग ट्वीट कर दिल्ली सरकार को कोस रहे थे कि बाजारों में बहुत भीड़ लगी हुई है, जिससे ओमिक्रोन फैल जाएगा। दिल्ली में ऑड ईवन लागू होने के चार-पांच दिन बाद भाजपा के समर्थकों ने कहना शुरू किया कि दिल्ली का व्यापार बर्बाद कर दिया। दिल्ली सरकार ने सिफारिश की कि कोरोना कम हो गया है तो ऑड ईवन और वीकेंड कर्फ्यू हटा लिया जाए। लेकिन भाजपा के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सुझाव को ठुकरा दिया। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा नियुक्त एलजी वीकेंड कर्फ्यू लगा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली भाजपा किस दिन एलजी हाउस के बाहर धरना देगी।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में आज महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना के समय में सभी देशों की सरकारें मिलकर काम करने की कोशिश करती हैं। राज्य सरकारें, केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने कोशिश करती हैं। मगर दिल्ली में पिछले 2 साल से देखा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी कोरोना में भी राजनीतिक फायदा लेने की लगातार कोशिश करती है। जब-जब कोरोना की आपदा आई दिल्ली के आम आदमी पार्टी के चुने विधायक, पार्षद और राज्यसभा के सांसद सड़कों पर लोगों की मदद करने के लिए निकले। मगर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस तरह का कोई काम नहीं हुआ कि दिल्ली वालों की मदद की जाए। इनके सांसद गायब रहे और उनका कोई पता नहीं था कि वह किसके लिए कहां पर काम कर रहे हैं।

दिल्ली को जब ऑक्सीजन की जरूरत थी तो किसी भी भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने आवाज नहीं उठाई कि केंद्र सरकार दिल्ली वालों के साथ गलत कर रही हैं और ऑक्सीजन नहीं दे रही है। आज ओमिक्रोन की लहर पूरे देश और दुनिया के अंदर आई हुई है। उस वक्त भी भाजपा एक बहुत ही निम्न और घटिया दर्जे की राजनीति करने के लिए तत्पर है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img