Home राज्य अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

0
240

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लोहवन में भूमि पूजन के साथ किया। कार्यक्रम में अवादा फाउंडशेन के सदस्यों में ट्रस्टी ऋतु पटवारी, कोऑर्डिनटेर छवि अंकिता, रामकृष्ण पटवारी, सुशिल जैन, हरीशंकर सोनी उपस्तिथ थे I जीएलए यनिूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर श्री अनपू कुमार गुप्ता एवं DIOS श्रीमती ज्योति दीक्षित भी उपस्थित थे I
अवादा फाउंडशेन मथुरा क्षत्रे के पांच स्कूलों को गोद लेकर उनमें इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण जिस में भवन की मरम्मत ,खिड़की दरवाजों को ठीक करने शौचालयों का निर्माण, पेयजल की व्यवस्था, विद्युत व्यवस्था, ड्रनेजे सिस्टम को ठीक करना, पुस्तकालय एवं खले के मैदान एवं सामग्री की उपलब्धता सनिुनिश्चित करना , फर्नीचर एवं शिक्षा सामग्री उपलब्ध कराने जा रहा है।
इस अवसर पर बोलते हुए अवादा फाउंडेशन की ट्रस्टी ऋतु पटवारी ने कहा कि फाउंडेशन के चेयरमैन श्री विनीत मित्तल जी का यह मानना है , कि आज के युवा वर्ग ही देश का भविष्य है। और एक जिम्मेदार उद्योगपति होने के नाते इन युवाओं का भविष्य संवारना उनकी प्राथमिकता है। हमारे देश में अभी भी स्कूलों में आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की कमी है। अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान प्रोग्राम के द्वारा हम न केवल विद्यालयों का भवन निर्माण करते है बल्कि साथ साथ शिक्षा का स्तर सुधारने और विद्यार्थियों का सामाजिक, आध्यात्मिक, नैतिक और सांस्कृतिक विकास हो सके यह सुनिश्चित करेंगे।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here