Monday, October 3, 2022

‘ड्यूरोफ्लेक्‍स’ परफेक्ट देता है आलिया भट्ट को अच्‍छी नींद

Must Read

नई दिल्लीः त्‍योहारों का समय बहुत ज्‍यादा शुभ माना जाता है और इस दौरान पूरे देश में उपभोक्‍ता अपने लाइफस्‍टाइल को अपग्रेड करने पर काफी खर्च करते हैं। लोग अपनों के लिए उपहार खरीदते हैं, खुद के लिए वे ड्यूरेबल्‍स से लेकर नए वाहन लेकर आते हैं। घरों को सुंदर बनाते हैं और उनका मेकओवर करते हैं। हालांकि, त्‍योहार के मूड में उपभोक्‍ता कई बार सबसे जरूरी चीज को भूल जाते हैं और वह है नींद, जिसका अच्‍छी सेहत से गहरा नाता है।
स्‍वस्‍थ रहनसहन के लिए त्‍योहारों के इस सीजन का मंत्र है अच्‍छी नींद के साथ अपनी सेहत में निवेश करना। ड्यूरोफ्लेक्‍स की नेशनल ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट यही संदेश दे रही हैं और उपभोक्‍ताओं को सही चुनाव करने और अच्‍छी गुणवत्‍ता की नींद के लिए देश के प्रमुख स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाता ड्यूरोफ्लेक्‍स में निवेश के लिए प्रोत्‍साहित कर रही हैं। लोगों को ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण ढंग से ‘असली नींद’ में निवेश के लिए प्रोत्‍साहित करने के लिए दो क्रिएटिव कैंपेन फिल्‍में बनाई गई हैं और उन्‍हें स्‍लीप प्रोडक्‍ट्स के मामले में अच्‍छी तरह से शोध की गई चीजें अपनाने का महत्‍व बताया गया है।
पहले टीवी ऐड में आलिया भट्ट को त्‍योहारों के दौरान एक गेट-टुगेदर में दिखाया गया है जहां स्‍पॉटलाइट उन पर है और उनकी मौजूदगी से पार्टी की रौनक बढ़ गई है। उनके चेहरे की इस चमक-दमक के सीक्रेट के बारे में हर कोई अटकलें लगा रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह ट्रेडमिल पर पीछे की ओर चलने के कारण है, कोई एवोकाडो मसाज की बात कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि वह स्विस पहाड़ों का पानी पीती हैं। लेकिन, आलिया बताती हैं कि इसका कारण और कुछ नहीं, बल्कि रात में अच्‍छी नींद लेना है और इसके लिए नींद की गोलियां नहीं, बल्कि डॉक्‍टर द्वारा बताई गईं ड्यूरोफ्लेक्‍स की ड्यूरोपेडिक मैट्रेसेस का इस्तेमाल हैं। वह दर्शकों को इस दिवाली नींद से जुड़ी जरूरी चीजों के मामले में सही चुनाव करने के लिए प्रोत्‍साहित करती हैं। ऐसे उत्‍पाद चुनने के लिए कहती हैं, जिन पर शोध किया गया हो और जो विशेषज्ञों द्वारा स्‍वीकृत हों।
दूसरा ऐड दिवाली के आसपास लाइव होगा, और इसका संदेश साधारण है, ‘त्‍योहारों के इस सीजन में अच्‍छी नींद के लिए उतना निवेश करें, जितना आप गोल्‍ड में करते हैं।‘ इसमें आलिया भट्ट दर्शकों को न केवल सोने (गोल्‍ड), बल्कि सोने (नींद) में भी निवेश के लिए प्रोत्‍साहित करती है और असली नींद में निवेश करने के महत्‍व पर रोशनी डालकर संदेश देती है कि ‘ड्यूरोफ्लेक्‍स जैसा कोई नहीं है।’
नए टीवी विज्ञापनों के बारे में ड्यूरोफ्लेक्‍स के सीईओ मोहनराज जगन्निवासन कहते हैं, ‘हमारा मिशन है हर भारतीय को बेहतर नींद देना और हम शोध में लगातार निवेश कर रहे हैं, ताकि सही गुणवत्‍ता की नींद के लिए बेहतरीन स्‍लीप सॉल्‍यूशन प्रोडक्‍ट्स की पेशकश कर सकें। त्‍योहारों के इस सीजन में हम जानकारी के साथ चुनाव करने और भरोसेमंद स्‍लीप प्रोडक्‍ट्स में निवेश करने के लिए उपभोक्‍ताओं का मार्गदर्शन करना चाहते हैं, ताकि वे अच्‍छी तरह सोएं, स्‍वस्‍थ रहें और पूरे जोश के साथ त्‍योहार मनाएं। साथ ही, इस कैंपेन की शुरुआत के दौरान डॉक्‍टर द्वारा बताई गई हमारी सिग्‍नेचर ड्यूरोपेडिक रेंज का विस्‍तार होगा।’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img