Wednesday, May 18, 2022

ओवैसी ने माना, हां मैं भाजपा का एजेंट हूं

Must Read

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान असदुद्दीन ने ओवेसी ने यह कह कर हर किसी को हैरान कर दिया कि हां मैं भाजपा का एजेंट हूं और उसके लिए ही काम करता हूं। ज्ञात रहे कि पिछले कई सालों से औवेसी जिस तरह हमेशा भाजपा के खिलाफ आवाज बुलंद करते थे उससे एक तरफ जहां बहुत से लोगों को लगता था कि ओवैसी ही मुसलमानों के असली नेता है और वह पूरी इमानदारी के साथ मुसलमानों की आवाज उठाते हैं और भाजपा जैसी बड़ी पाटी जो कुछ भी गलत करती है वह उसका विरोध करते हैं मगर बहुत से ऐसे लोग थे जिनको हमेशा यह शक रहा कि ओवेसी भाजपा के एजेंट है और वह जो भी बयान देते हैं वह सीधे तौर पर या पीछे से भाजपा को लाभ ही पहुंचाते हैं।
आज ओवेसी ने खुद भाजपा का एजेंट होने की बात मानकर सबको बता दिया है कि अब तक वह जो भी कर रहें थे भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए ही कर रहे थे । ओवेसी के इस ध्यान से जहां उनके चाहने वालों को एक बहुत बड़ा झटका लगा है वही वह लोग जो उनके कट्टर विरोधी थे उनको लगता है कि पिछले कई सालों से जो बात वह कह रहे थे आज ओवेसी ने खुद मान लिया।
ओवेसी के इस बयान के बाद अब लोगे कहने लगे हैं कि क्या ओवैसी अब तक मुसलमानों को धोखा दे रहे थे। जो लाखों लोग उनकी बातें मानते थे उनको सुनने के लिए आते थे, उनको अपना हीरो मानते थे उन सबको ओवैसी ने क्या धोखा नहीं दिया है।
ओवेसी की बातों का आने वाले दिनों में क्या असर पड़ता है यह तो समय ही बताएगा फिलहाल आप यह जान लीजिए कि आज होली है और होली के अवसर पर किसी भी बात का बुरा नहीं मानना चाहिए और हमारी यह खबर भी झूठी है इसलिए बुरा मत मानिए क्योंकि आज होली है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img