Monday, February 26, 2024

शिव नादर विश्वविद्यालय ने सफलता पूर्वक किया 10K चैलेंज 2023 के पहले संस्करण का आयोजन

Must Read

ग्रेटर नोएडा। शिव नादर विश्वविद्यालय ने कल अपने विश्वविद्यालय परिसर में “शिव नादर 10K चैलेंज 2023” के पहले संस्करण का शानदार समापन किया। इस खास आयोजन में विविध पृष्ठभूमियों के धावकों ने भाग लिया, और यहां आपस में मिलकर एक समावेशी और जीवंत सामुदायिक उत्सव की एक खूबसूरत छटा बिखेरी। इस कार्यक्रम को तीन श्रेणियों, 5K वॉक, 5K रन और 10K रन में बांटा गया था। इन श्रेणियों के साथ इस कार्यक्रम में अलग-अलग फिटनेस स्तर वाले धावकों को शामिल किया गया था। इस मौके पर शिव नादर विश्वविद्यालय के फिजिकल एजुकेशन एवं स्पोर्ट के डायरेक्टर डॉ. अमरीश टोनी और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर, फाइनेंस एंड ऑपरेशंस श्री राजा नटराजन ने दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। फिटनेस, मेलजोल और सामुदायिक भावना से भरपूर इस दिन का आनंद लेते हुए प्रतिभागियों को इस ईवेंट के दौरान खूबसूरत रास्तों का मजा लेने को शानदार अवसर भी मिला।
इस ईवेंट में प्रतिभागियों ने अपने शानदार एथलेटिक कौशल का प्रदर्शन किया। साथ ही इस ईवेंट के साथ उन्हें शिव नादर विश्वविद्यालय के खूबसूरत कैम्पस के बारे में जानने का भी मौका मिला। हरी-भरी हरियाली और बायोडायवर्सिटी से भरपूर विश्वविद्यालय के खूबसूरत कैम्पस ने इस शानदार ईवेंट के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि के रूप में काम किया। विश्वविद्यालय का कैम्पस सर्वश्रेष्ठ शैक्षिणिक अनुभव प्रदान करने की संस्थान की प्रतिबद्धता को बेहतरीन ढंग से पेश करता है।
शिव नादर 10K चैलेंज 2023 में प्रतिभागियों की ओर से जबर्दस्त भागीदारी देखी गई। इस चैलेंज में 1200 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, इनमें से 30% महिलाएं थीं। इस प्रतियोगिता में विभिन्न आयुवर्ग के लोगों ने उत्साह के साथ भाग लिया। प्रतिभागियों का यह उत्साह बताता है कि ईवेंट कितना समावेशी रहा और किस प्रकार इसने सामुदायिक उत्सव की जीवंत भावना को खूबसूरती के साथ पेश किया है।
डॉ. अमरीश टोनी, डायरेक्टर (फिजिकल एजुकेशन एवं स्पोर्ट) ने कहा, “शिव नादर 10K चैलेंज 2023 के हमारे पहले संस्करण को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बेहद रोमांचित हैं। एक ओर जहां हम मैराथन को लेकर गंभीरता के साथ आगे बढ़ रहे हैं, वहीं हमारा यह 10K चैलेंज 2023 हेल्थ, वैलनेस और सामाजिक एकता को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता का एक बेहतरीन नमूना पेश कर रहा है। प्रतिभागियों का हर कदम, उनके परिवेश को एक सेहतमंद भविष्य प्रदान करता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img